You are currently viewing BSEB OFSS Inter Admission 2022-24 ;- इंटर नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि एक बार फिर से बढी ऑफिशल नोटिस जारी जाने लेटेस्ट जानकारी

BSEB OFSS Inter Admission 2022-24 ;- इंटर नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि एक बार फिर से बढी ऑफिशल नोटिस जारी जाने लेटेस्ट जानकारी

BSEB OFSS Inter Admission 2022-24 ;- इंटर नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि एक बार फिर से बढी ऑफिशल नोटिस जारी जाने लेटेस्ट जानकारी

 

 

BSEB OFSS Inter Admission 2022-24 ;- इंटर नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि एक बार फिर से बढी ऑफिशल नोटिस जारी जाने लेटेस्ट जानकारी । बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा सीबीएसई 10वीं रिजल्ट जारी होने के बाद इंटर नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि को आगे बढ़ा दिया है। इसके लिए अब छात्र 27 जुलाई तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। 

 

               Link to social media.

Join teligram Click fast
  Join whatsApp CliCk Now
Join Oficial channel  Click Here

 

BSEB OFSS Inter Admission 2022-24 ;- वही बताते चले कि इंटर में ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जुलाई था । जिसे अब बढ़ा दिया गया है, बढ़ाने का कारण बिहार बोर्ड के द्वारा यह बताया गया कि सीबीएससी रिजल्ट लेट से जारी होने के कारण अब  डेट को पुनः 5 दिन के लिए आगे बढ़ाया जाता है। जिसमे छूटे हुए छात्र भी आवेदन कर सकते हैं। 

 

BSEB OFSS Inter Admission offica 2022-24 ;-बिहार बोर्ड के ताजा नोटिस के अनुसार बताया जाता है कि सीबीएसई 10 रिजल्ट 2022 CBSE 10th Result 2022 जारी हो गया। ऐसे में वह यह तय सीमा में इंटर सत्र 2022 -24 में एडमिशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकता है ।वही ऑनलाइन अप्लाई की प्रक्रिया खत्म होने के बाद  बिहार बोर्ड के विद्यार्थी इस तरह सीबीएससी व अन्य  विद्यार्थी को भी फर्स्ट मेरिट लिस्ट के आधार पर एडमिशन लेने का अवसर दिया जाएगा ।

 

 

ऑनलाइन करने से पहले क्या करें;- वही बिहार बोर्ड के द्वारा सभी विद्यार्थियों से यह अनुरोध किया है। कि वह बिहार बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट से कॉमन प्रोस्पेक्टर को डाउनलोड कर उसे जरूर पढ़ें उसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें ।  बाद में किसी तरह की परेशानी का कारण विद्यार्थी स्वयं होंगे। 

 

 

आवेदन शुल्क;- वही बताते चले कि इसके लिए आवेदन शुल्क कितना लगेगा छात्रों को ओएफएसएस वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा इसका लिंक भी नीचे दिया गया है।  जिसके लिए आवेदन शुल्क ₹350 देना होगा।

 

 

ऑनलाइन आवेदन के लिए जरूरी कागजात

➡1. 10th पास मार्कशीट
➡2. फोटो
➡3. हस्ताक्षर
➡4. पूरा पता
➡5. मोबाइल नंबर (खुद का होना चाहिए और चालू चाहिए)
➡6. Email id (खुद का होना चाहिए और चालू होना चाहिए)

नोट:- एक मोबाइल नंबर और एक Email id से एक ही फॉर्म भर सकते हैं।

 

 

 

यह गलती करने से बचे ;- सभी विद्यार्थी ऑनलाइन आवेदन करने से पहले पिछले वर्ष इंटर एडमिशन का कट ऑफ मार्क्स portal पर उपलब्ध है उसे एक बार देख ले फिर तय करें कि वह अपने एडमिशन किस स्कूल कॉलेज में लेना चाहते हैं। पहले चुनाव में उसी कॉलेज का नाम दे जहां अपना मन कर लेना चाहते हैं ऐसे कर कर आप नामांकन के लिए कॉलेजों का चुनाव करें।

 

यहां से करें ऑनलाइन

OFSS  Bihar inter Admission 2022-24
Inter Admission Online  Click Here
 Ofss OFICIAL link  Click Here
Ofss Admission Notification Click Here
  College list Click Here
   Online form Click Here
Important link  Click Here

 

 

 

Leave a Reply