LNMU Part- 3 original marksheet aa gya 2019-22 । Ba/Bsc/ Bcom marksheet download kare Link- Active

LNMU Part- 3 original marksheet aa gya 2019-22 । Ba/Bsc/ Bcom marksheet download kare Link- Active

 

हेलो दोस्तों नमस्कार आप सभी का स्वागत है इस नए आर्टिकल पर आप जानेंगे मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक तृतीय खंड यानी पार्ट थ्री का ओरिजिनल मार्कशीट सभी कॉलेज में भेज दिया गया है। कब से बांटा जाएगा ,और ओरिजिनल मार्कशीट के लिए क्या-क्या डॉक्यूमेंट लाना होगा । कब तक कॉलेज में मार्कशीट बताने का काम शुरू होगा कब बंद हो जाएगा, जानिए इस आर्टिकल में मार्कशीट किस तरह मिलने वाला है। कब तक कॉलेज में आ जाएगा कब से वितरण का कार्य शुरू होगा । 

Part- 3 original marksheet 2019-22

आप लोग को बताते चले कि मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा मानसिक जारी कर दिया गया है सभी कॉलेज में भेजा जा रहा है अगर आपको अभी तक मार्कशीट कब मिलेगा की जानकारी नहीं है तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें बता दे जो भी छात्र सत्र  lnmu Part- 3 2019-22 में तृतीय खंड परीक्षा पास किया है उनका ओरिजिनल मार्कशीट कॉलेज में भेजा जा रहा है .और यह marksheet के लिए कुछ डाक्यूमेंट्स लगेगा जिसे लेकर कॉलेज जाना है, और मार्कशीट प्राप्त करना है। 

 

छात्रों का इंतजार समाप्त आ गया ओरिजिनल मार्कशीट

बताते चलें ओरिजिनल मार्कशीट के लिए सभी छात्र छात्राएं बेसब्री से इंतजार कर रहे थे मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा थोड़ा लेट जरूर हुआ लेकिन मां के सभी कॉलेज में भेजने का कार्य शुरू कर दिया है उम्मीद है कि 25 फरवरी तक सभी कॉलेज में मार्कशीट भेज दिया जाएगा  उसके बाद कॉलेज अपने अनुसार मार्कशीट का वितरण का कार्य करेंगे । मार्कशीट के लिए कुछ जरूरी डाक्यूमेंट्स कॉलेज लाना होगा। जैसे कि कॉलेज में पार्ट 3 का एडमिट कार्ड या परिचय पत्र लाना होगा साथ ही यूनिवर्सिटी रोल नंबर भी याद रखना होगा। जिसके बाद आपको ओरिजिनल मार्कशीट दिया जाएगा। 

 

ऐसे छात्रों का मार्कशीट नहीं हुआ जारी;-

वही बताते चले जिन छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग में है या किसी कारणवश मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा जारी नहीं किया गया है उनका मार्कशीट अभी नहीं भेजा गया। वैसे परीक्षार्थी का मार्कशीट रिजल्ट सुधार होने के बाद पुनः यूनिवर्सिटी के दौरान सभी कॉलेज में भेजा जाएगा जहां से उन्हें मिल जाएगा।

बताते चलें अगर आप नहीं जानते हैं कि रिजल्ट कैसे सुधार किया जाता है। इसके लिए एप्लीकेशन कैसे लिखा जाता है ? तो इस वेबसाइट के ऑफिशियल पेज पर जाकर यानी होम पेज पर जाकर सर्च बटन मिलेगा जहां पर क्लिक कर सर्च करिए मिथिला यूनिवर्सिटी एप्लीकेशन कैसे लिखें ?उसके बाद आपको मिल जाएगा देव करके लेकर और सही कराने का पूरा प्रोसेस जानी है वैसे लिंक यहां पर दिया गया है. 

Name of the article lnmu marksheet
Type of the post  Lnmu original marksheet
Lnmu official Link- click Here
Part- 3 Results Click Here
Pg admission Click Here

 

मार्कशीट नहीं आया तो क्या करें

click Here

 

मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा जारी किया गया ऑफिशल नोटिफिकेशन

 

वही बताते चलें मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया गया कि स्नातक तृतीय खंड का मार्कशीट महाविद्यालय भेजा जा रहा है संभवत 25 तारीख तक सभी महाविद्यालय में वितरित किया जाएगा बता दे यहां तक यह भी बताया गया कि जो छात्र उत्तीर्ण हुए हैं उन्हीं का अंकपत्र कॉलेज में भेजा जा रहा है बाकी छात्रों को अभी इंतजार करना होगा जैसे ही अपडेट आती है इस site पर आपको बता दिया जाएग। 

Lnmu Part- 3 marksheet Download
Lnmu Part- 3 marksheet Download
Lnmu original marksheet Click Here
Lnmu important Link- Click Here

 

यहां से करें ओरिजिनल मार्कशीट डाउनलोड

अगर आप मोबाइल फोन से चाहते हैं और यह नमक से डाउनलोड करनी थी इसके लिए आपको सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशल साइट पर जाना होगा वहां पर जाने के बाद ऑनलाइन पोर्टल पर क्लिक कर नीचे पार्ट 3 रिजल्ट पर क्लिक कर रोल नंबर डालकर सर्च बटन पर क्लिक कर डाउनलोड करना होगा यह सब प्रक्रिया डेस्कटॉप मोड में ही करना होगा तभी जाकर संभव है साथी हार्ड पेपर पर क्रमांक से चाहते हैं तो इसके लिए कवरेज से ही प्राप्त होगा

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

क्या इंतज़ार कर रहे हो? अभी डेवलपर्स टीम से बात करके 40% तक का डिस्काउंट पाएं! आज ही संपर्क करें!