You are currently viewing LNMU Part- 3 Admit card Download kare

LNMU Part- 3 Admit card Download kare

LNMU Part- 3 Admit card Download kare

पार्ट 3 एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड 2022 में परीक्षा देने के लिए महाविद्यालय के द्वारा कब किया जाएगा एडमिट कार्ड जारी एग्जाम है । नजदीक 

Join viral Question Click Here
Official channel Click Here
Join WhatsApp  Click Here

 

LNMU Part- 3 Admit card Download kare ;- ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक तृतीय खंड में परीक्षा की तिथि एवं रूटिंग जारी कर दी है । साथ ही सेंटर लिस्ट भी जारी कर दिया गया है। लेकिन अब बात करने वाले हैं । कि एडमिट कार्ड कब किया जाएगा जाए कैसे छात्र अपना डाउनलोड कर पाएंगे या फिर उन्हें कॉलेज जाना पड़ेगा । इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें नीचे डाउनलोड करने का लिंक दिया गया है जहां से डाउनलोड किया जा सकता है। 

 

Article Type University update
Article Name Admit card
LNMU part-3 admit card Click Here coming soon
UG-3 routine Click Here
Part-3 Center List Click Here
Admit card Download

LNMU part – 3 एडमिट कार्ड कब किया जाएगा जारी;- बताते चलें कि महाविद्यालय के द्वारा स्नातक तृतीय खंड का एडमिट कार्ड दूसरी सप्ताह में जारी किया जाएगा। इसके लिए छात्रों को 5 सितंबर तक इंतजार करना होगा। इससे पहले ही महाविद्यालय के द्वारा एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा। जिससे छात्र डाउनलोड कर और महाविद्यालय से  प्रधानाध्यापक का सिग्नेचर कराकर परीक्षा सेंटर पर जाएंगे । 

 

LNMU Ex – regular and absent का admit card

साथ ही बताते चलेगा ऐसे छात्र-छात्राएं जो एक्स रेगुलर है या अब ऐब्सेंट छात्र-छात्राओं का एडमिट कार्ड आएगा या फिर नहीं तो ऐसे में बता दें कि जो छात्र परीक्षा फॉर्म नहीं भरे हैं। वैसे छात्र-छात्राओं का एडमिट कार्ड किसी भी कीमत पर जारी नहीं किया जाएगा। वही जो छात्र परीक्षा फॉर्म को भर चुके हैं। वैसे छात्र-छात्राओं का एडमिट कार्ड महाविद्यालय के द्वारा जारी किया जाएगा। जिसे ऑफलाइन या ऑनलाइन माध्यम से लिया जा सकता है । इसके लिए अधिक जानकारी के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ें और समझे।

 

LNMU part-3 प्रैक्टिकल;- साथ ही बताते चले कि वैसे छात्र-छात्राएं के प्रैक्टिकल परीक्षा के लेकर सोच रहे हैं। तो वैसे छात्र-छात्राओं को बता दिया जाए कि प्रैक्टिकल परीक्षा महाविद्यालय के द्वारा स्कूल में लिया जाना है। यानी आपके स्वयं कॉलेज में लिया जाना है, या सेंटर पर इसकी जानकारी अभी तक साझा नहीं किया है। उम्मीद तो यह बताया जाता है ।  कि इस बार प्रैक्टिकल परीक्षा सेंटर पर ही लिया जाएगा। वैसे महाविद्यालय के द्वारा क्या फैसला आता है। यह कॉलेज के माध्यम से सभी छात्रों को सूचित कर दिया जाएगा। 

 

कितने प्रैक्टिकल कॉपी बनाना होगा;- बहुत सारे ऐसे छात्र-छात्राएं जो अभी तक पता नहीं है। कि कितने प्रैक्टिकल कॉपी पार्ट 3 में बनाया जाता है ।  तो वैसा छात्र-छात्राएं को बता दिया जाए कि पार्ट 3 में प्रैक्टिकल कॉपी एक ही लिखा जाता है और एक ही लिखा जाना है इसके लिए किसी भी प्रकार की संदेह हो तो आप कॉलेज जा कर के संपर्क कर सकते हैं जानकारी प्राप्त कर सकते हैं लेकिन कंफर्म जानकारी के अनुसार पार्ट 3 में केवल एक कॉपी ही प्रैक्टिकल के लिए तैयार किया जाना है। जिसमें कम से कम 5 एक्सपेरिमेंट लिखा हुआ होना चाहिए। वह भी चित्र सहित  लेबलिंग होना चाहिए। 

 

Leave a Reply