You are currently viewing LNMU Part- 3 admit card  sudhaar kaise kare सब का एडमिट कार्ड हुआ जारी

LNMU Part- 3 admit card sudhaar kaise kare सब का एडमिट कार्ड हुआ जारी

LNMU Part- 3 एडमिट card सबका एडमिट कार्ड जारी सुधार कैसे करवाएं

स्नातक तृतीय खंड का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया लेकिन एडमिट कार्ड में काफी गलतियां देखी जा रही है कैसे सुधार करना है क्या गलतियां नहीं करना है इस आर्टिकल में जानिये । 

LNMU viral paper Click Here
LNMU update  Link-1 Link-2
LNMU WhatsApp Join Now

LNMU Part- 3 एडमिट card सबका एडमिट कार्ड जारी सुधार कैसे करवाएं;- दोस्तों इस पोस्ट में हम लोग जानेंगे मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक तृतीय खंड का जो एडमिट कार्ड जारी किया गया है ।  उसमें काफी गलतियां देखा गया है। जिस गलती को कैसे सुधार करना है। साथ ही ऑफलाइन माध्यम से जो छात्र परीक्षा फॉर्म को भरे थे उनका एडमिट कार्ड कैसे होगा डाउनलोड। पूरी प्रक्रिया को इसमें बताया जाएगा। नीचे समझाया जाएगा कि कैसे आप डाउनलोड कर पाएंगे । 

 

LNMU Part- 3 एडमिट card सबका एडमिट कार्ड जारी सुधार कैसे करवाएं;- ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक पार्ट 3 का एडमिट कार्ड जारी तो कर दिया गया है। लेकिन उसमें काफी गलती देखा गया है । वहीं  ऑफलाइन माध्यम से फॉर्म भरे छात्रों का एडमिट कार्ड, आज करना था । जारी जिसे अभी तक नहीं किया गया है, जारी उम्मीद  यह बताया जाता है, कि अब कल निश्चित रूप से जारी किया जाएगा। जिससे छात्र डाउनलोड कर रविवार होते हुए भी कॉलेज जाकर सिग्नेचर और मोहर करवाएंगेइसके लिए कर महाविद्यालय सूचना जारी कर दिए हैं। 

 

कल रविवार होते हुए भी कॉलेज खुला रहेगा;- साथ ही बताते चले कि जो छात्र यह सोच रहे हैं। कि कल रविवार हो जाएगा और सोमवार से परीक्षा शुरू है । तो ऐसे में उन्हें घबराने की आवश्यकता नहीं है। महाविद्यालय ने रविवार को भी कॉलेज पर सिग्नेचर मोहर का काम चलेगा इसके लिए कॉलेज खुला हुआ रहेगा । इसलिए जो छात्र अभी तक एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं किए नीचे लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर और कल जा कर के अपने कॉलेज में सिग्नेचर मोहर लगवा सकते हैं। 

Article Name university Update
Article Type Admit card
LNMU official Click Here
LNMU Admit card Download
UG-3 Admit card Link-1 Link-2 Link- 3

 

एडमिट कार्ड सुधार कैसे करवाएं;- अब हम बात करेंगे कि यदि आपका एडमिट कार्ड गलत है, या आपके एडमिट कार्ड में किसी भी प्रकार की त्रुटि है ।  तो उसे आप कॉलेज से सही करवा सकते हैं। इसके लिए आपको कॉलेज जाकर के प्रधानाध्यापक के समक्ष उस गलती को दिखा करके सही करवाना होगा। यह सही करवाने का आसान तरीका है ,जो कि आपके कॉलेज से हो पाएगा। ध्यान रखें यदि एडमिट कार्ड में किसी भी प्रकार की गलती पाई जाती है। तो आपको सेंटर पर प्रवेश। मिलने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सिग्नेचर मोहर के साथ त्रुटि का सुधार भी अनिवार्य है । 

 

LNMU Admit card Download ; वही ओरिजिनल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको ऊपर लिंक दिया गया है। वहां से आप कर सकते हैं।  जिस में सही करके महाविद्यालय के द्वारा फिर से जारी किया गया है। जिसमें किसी तरह की गलती नहीं देखा गया है । आप लोग अभी फिर से एक बार डाउनलोड कर लीजिए ।

Download original Admit card- Click Here

 

 

Leave a Reply