You are currently viewing LNMU Part- 3 Admit card फिर से हुआ जारी।।  पार्ट 3 original एडमिट कार्ड अभी करें डाउनलोड

LNMU Part- 3 Admit card फिर से हुआ जारी।। पार्ट 3 original एडमिट कार्ड अभी करें डाउनलोड

LNMU Part- 3 Admit card फिर से हुआ जारी।। पार्ट 3 original एडमिट कार्ड अभी करें डाउनलोड

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा पार्ट 3 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। लेकिन एडमिट कार्ड में काफी गड़बड़ी देखा गया है। तो अब ओरिजिनल एडमिट कार्ड कैसे करेंगे डाउनलोड। जहां से बिल्कुल सही होगा, यदि आपका admit card सही नहीं होता है। तो आप परीक्षा से वंचित रह जाएंगे। आपको वहां पर परमिशन नहीं मिलेगा ,तो जानिए इस पोस्ट में कैसे करें ओरिजिनल एडमिट कार्ड डाउनलोड।

LNMU viral Question Click Here
LNMU Daily update server-1 server-2
LNMU whatsApp Click Here

 

 

LNMU Part- 3 Admit card फिर से हुआ जारी।। पार्ट 3 original एडमिट कार्ड अभी करें डाउनलोड;- ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा एडमिट कार्ड कल ही जारी किया गया था। लेकिन एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में काफी परेशानी आ रहा था। इसका कारण यह था कि काफी एडमिट कार्ड में त्रुटियां पाई गई। जिसके कारण से महाविद्यालय के द्वारा सर्वर को STOP कर दिया गया यानि सर्वर को रोक दिया गया ।  इसके बाद पुनः सभी के एडमिट कार्ड को सही कर उसी साइट पर जारी किया गया । जहां से छात्र आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं । केवल रोल नंबर देकर के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे लिंक है। आप रोल नंबर दे करके चेक कर सकते हैं। 

 

LNMU Part- 3 Admit card फिर से हुआ जारी;- फिर से जारी एडमिट कार्ड में यदि किसी भी प्रकार की गलती पाई जाती है ।  तो उसे अपने कॉलेज के प्रधानाध्यापक के माध्यम से सही किया जा सकता है। इसके लिए उन्हें महाविद्यालय नहीं बल्कि कॉलेज जाना चाहिए। जिस कॉलेज में नामांकन है । अधिक जानकारी के लिए नीचे आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।  वही बताते चले कुछ ऐसे छात्र हैं । जिनका एडमिट कार्ड जारी नहीं किया गया है जो परीक्षा फॉर्म को अभी तक नहीं भर पाए हैं। 

 

 

ऑफलाइन फॉर्म भरे छात्र का एडमिट कार्ड इस दिन होगा जारी;- वही जो छात्र ऑफलाइन माध्यम से परीक्षा फॉर्म को भरे हैं । उनका एडमिट कार्ड 10 सितंबर को जारी किया जाएगा । उसके उसके लिए लिंक अलग से महाविद्यालय देंगे। जहां से छात्र रोल नंबर दे करके अपना एडमिट कार्ड ले सकते हैं। एडमिट कार्ड पर सिग्नेचर और मोहर रेगुलर छात्र की तरह ही उन्हें भी अपने college जाकर लगवाना होगा। तभी जाकर वह एडमिट कार्ड वैध होगा। 

 

Article Type University
Article Name Admit card
LNMU official Click Here
LNMU Admit card Decalare
LNMU Admit card Download Here
Download Direct Link- Server-1 server-2

 

 

 

 

एडमिट कार्ड अमान्य कब होगा;-वही एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद स्कूल से सिग्नेचर मोहर लगवाना अति आवश्यक है यदि ऐसा नहीं करते हैं तो एडमिट कार्ड और मान्य होगा और उन्हें सेंटर पर प्रवेश नहीं मिलेगा इसलिए जो छात्र एडमिट कार्ड डाउनलोड करते हैं   । करके और अपने कॉलेज जा कर के सिग्नेचर मोहर करवा सकते हैं यदि उसमें किसी भी तरह की त्रुटियां रह जाती है ।उसे आप कॉलेज के माध्यम से सही करवा सकते हैं । जैसे फोटो या फिर नाम या किसी भी तरह की दिक्कत अगर रह जाता है तो उसे आप अपने कॉलेज के सामने सही करवा सकते हैं । 

 

Leave a Reply