Lnmu part–2 BA Bsc and Bcom Results घोषित 2021-24 – ग्रेजुएशन पार्ट 2 BA Bsc and Bcom सभी का रिजल्ट जारी पेंडिंग प्रमोटेड वाले रिजल्ट सुधार करें

Lnmu part–2 BA Arts Results घोषित 2021-24 -Lnmu part–2 BA Bsc and Bcom Results घोषित 2021-24 – ग्रेजुएशन पार्ट 2 BA Bsc and Bcom सभी का रिजल्ट जारी पेंडिंग प्रमोटेड वाले रिजल्ट सुधार करें

हेलो दोस्तों नमस्कार आप सभी का स्वागत है। ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के एक नई पोस्ट में दोस्तों इस पोस्ट में अभी हम बात करने वाले हैं.   स्नातक द्वितीय khand  अर्थात ग्रेजुएशन पार्ट 2 के सभी संकाय अर्थात सभी विषय का रिजल्ट जारी कर दिया गया है । 

 

Lnmu BA Part- 2 Results आर्ट्स रिजल्ट्स आज कुछ देर पहले जारी किया गया आप लोग को बता दें – आर्ट्स रिजल्ट 8 अक्टूबर 2023 को जारी किया गया रिजल्ट जारी होते ही सभी विद्यार्थी अचानक लिंक से चेक करना शुरू कर दिए। 

जिसकी वजह से लिंक काफी धीमी गति से काम करने लगा और रिजल्ट चेक करने में काफी कठिनाइयों का सामना भी सभी विद्यार्थियों को तत्काल पड़ा था अभी हम बात करेंगे.  

 

 

 

Lnmu BA Bsc and Bcom results 2021-24 

 

Name of the Article Lnmu Part- 2 Results
Post type Check results
 

University Name

Lalit narayan mithila university darbhanga
Category University results
Course Name BA Bsc and Bcom (3yeaes) 
Part- 2 Results ghoshit
Part- 3 एडमिशन start
Official Link- lnmu.ac.in

 

 

 

 

सरकारी नौकरी एवं यूनिवर्सिटी और बिहार बोर्ड से जुड़े तमाम खबर के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप से अभी ज्वाइन करें  

Join our social links 

Teligram  whatsapp 

 

 

 ग्रेजुएशन पार्ट 2 BA Bsc and Bcom सभी का रिजल्ट जारी पेंडिंग प्रमोटेड वाले रिजल्ट सुधार करें

 

जानकारी के लिए बता दे-  यदि आपका रिजल्ट पेंडिंग है या प्रमोटेड हो गया है । तो आपको क्या करना है यदि आपका रियल पेंडिंग है या रिजल्ट शो नहीं कर रहा है यानी दिन ही दिखाया जा रहा है। तो इसे आप पेंडिंग मान सकते हैं इसके लिए आपको कॉलेज यूनिवर्सिटी के पास एप्लीकेशन लिख कर देना होगा एप्लीकेशन किस तरह से लिखना है.  आगे हम आपको बताएंगे एप्लीकेशन फॉर्म भी आपको डाउनलोड करने का लिंक प्रदान करेंगे

 

 

 

जहां से आप एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड करने के बाद आप देख सकते हैं कि किस जगह पर क्या भरना है और भर करके या तो आप यूनिवर्सिटी जाकर रिजल्ट सुधार करवा सकते हैं या अपने कॉलेज स्तर से भी अपना परिणाम सुधार करवा सकते हैं यदि आपका रिजल्ट पेंडिंग नहीं हुआ है और प्रमोटेड हो चुका है तो इसके लिए आपको पुनः उसे विषय की तैयारी करना होगा और परीक्षा देकर पास करना होगा

Lnmu part 2 Results decalred date 

Official link  lnmu.ac.in
Part 2 marksheet  Ghoshit 
 

BA marksheet 

Link-1

Link 2

 

Bsc marksheet

Link-1

Link 2

 

Bcom marksheet 

Link-1

Link 2

 

 

 

Lnmu part 2 Results correction kaise kare 

 

जानकारी के लिए बता दे -दोस्तों यदि आपका रिजल्ट जारी हो गया है और अपने रिजल्ट देखने के लिए लेकिन आपको ऐसा लग रहा है  । कि किसी विषय में चाहे वह सैद्धांतिक परीक्षा हो या practical परीक्षा में अपने भाग लिया हो और इसमें आपको अनुपस्थित बताया जा रहा है। तो यह आपका रिजल्ट त्रुटि पूर्ण है ।  इसे आपको सुधार करना पड़ेगा इसके लिए आपको एक एप्लीकेशन लिखना होगा एप्लीकेशन में जो दिक्कत है आपके रिजल्ट के साथ वही आपको भरना होगा भरकर के आप कॉलेज में जमा कर देंगे या चाहे तो आप यूनिवर्सिटी से भी अपना परिणाम सुधार करवा सकते हैं । 

 

Bihar police re-exam date 

 

CSBC Bihar police re-exam date Click Here
Bihar police re-Admit card Click Here
Current news bihar police Click Here

 

Lnmu Part- 3 Admission online start 2021-24 

 

दोस्तों जानकारी के लिए बता दे – lnmu Part- 2 results after पार्ट 2 रिजल्ट आने से पहले से ही पार्ट 3 में नामांकन प्रक्रिया बहुत सारे प्राइवेट कॉलेज में शुरू हो चुका है । आपका कौन सा कॉलेज है । आप कॉलेज जाकर एक बार इसकी जानकारी जरूर प्राप्त करें ,साथ ही पार्ट 3 में नामांकन अवश्य कर लें ।

नामांकन प्रक्रिया ऑनलाइन हो रहा है सभी कॉलेज के ऑफिसियल वेबसाइट से यह यूनिवर्सिटी के ऑफिसियल वेबसाइट से नहीं हो रहा है। बल्कि कॉलेज के ऑफिसियल वेबसाइट से नामांकन प्रक्रिया हो रहा है सभी कॉलेज का अलग-अलग fee है। 

 

 

Lnmu Part- 2/3 Admission 2023 ।। BA Bsc and Bcom online admission start

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top