BSEB ;- बिहार बोर्ड रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट किस-किस का रिजल्ट पेंडिंग हुआ अभी देखें

BSEB ;- बिहार बोर्ड रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट किस-किस का रिजल्ट पेंडिंग हुआ अभी देखें  

हेलो दोस्तों नमस्कार आप सभी का स्वागत है । बिहार बोर्ड के एक नए अपडेट में दोस्तों आज के इस अपडेट में हम लोग जानने वाले हैं । बिहार बोर्ड रिजल्ट के लिए बड़ी अपडेट बता दें। इंटर कॉपियों का मूल्यांकन बिल्कुल रूप से समाप्त हो चुका है। रिजल्ट की तैयारी लगभग अंतिम चरण में है ।

 

वही मैट्रिक कॉपियों का मूल्यांकन अभी बाधित है, होली को लेकर के जैसे होली खत्म होती है यानी अवकाश का दिन खत्म होती है । मूल्यांकन होना जारी हो जाएगा। जिसके बाद matric copys checking खत्म होने के बाद मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा.

इस बार पिछले वर्ष से पहले रिजल्ट जारी किया जाएगा रिजल्ट पिछले वर्ष से काफी अच्छा रहने वाला है. इसकी जानकारी bseb अध्यक्ष आनंद किशोर जी  ने दी।

इस पोस्ट में महत्वपूर्ण जानकारी आने वाला है और होने वाला है और किस वजह से होता है। 

 

 

 

 किस-किस students का रिजल्ट पेंडिंग हुआ अभी देखें

 

वही बात किया जाए कि किस-किस छात्र को पेंडिंग किया गया है यानी किन का रिजल्ट रोका जाएगा .इसके बारे में भी खुलासा हो चुका है; अगर आप कॉपी भरने में गलती किए हैं. तो आप का रिजल्ट पेंडिंग नहीं होगा। अगर आप omr में code रंगने में या फिर वह omr में हस्ताक्षर करने में मिस्टेक हो गया है, तो भी आप का रिजल्ट पेंडिंग नहीं होगा .

वही बता दें अगर आप कॉपी में अश्लील बातें लिखे हैं, तो आपको उसके लिए कुछ भी नंबर नहीं दिया जाएगा .विशेष जानकारी मिलते ही हम सबसे पहले update करेंगे इसलिए आप यहां पर आकर बार-बार चेक करते रहे। 

 

Inter Results – Click Here

Matric Results- Click Here

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top

क्या इंतज़ार कर रहे हो? अभी डेवलपर्स टीम से बात करके 40% तक का डिस्काउंट पाएं! आज ही संपर्क करें!