Lnmu Part-1/2 Results ;- अब हो जाओ तैयार दो दिन के भीतर होगा स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट जारी अब नए वेबसाइट पर होगा चेक

Lnmu Part-1/2 Results ;- अब हो जाओ तैयार दो दिन के भीतर होगा स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट जारी अब नए वेबसाइट पर होगा चेक

 

 

Lnmu part-2 result 2019-22

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक पार्ट 2 का रिजल्ट पहले किया जाएगा जारी फिर हम इसमें बात करेंगे पार्ट वन का रिजल्ट कब किया जाएगा जारी तो इस आर्टिकल में सबसे पहले हम बात करेंगे ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के लगातार आश्वासन देते हुए एक नई सूचना जारी हुआ है कि डिग्री पार्ट 2 का रिजल्ट 2 दिनों के अंदर रिजल्ट होगा। jari Iske bad इसके बाद डिग्री पार्ट वन का भी रिजल्ट किया जाएगा जारी।

लेकिन महाविद्यालय के द्वारा ऐसा कंफर्म किसी का भी डेट घोषित नहीं किया गया है ।

 

लेकिन सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बता चुके हैं कि स्नातक प्रथम एवं द्वितीय खंड सहित अन्य रुके हुए सभी रिजल्ट जून की पहली सप्ताह यानी 1 जून से 7 जून के अंदर होगा जारी ऐसे में 2 दिनों के अंदर स्नातक पार्ट टू का यदि रिजल्ट दे दिया जाता है तो पार्ट वन का रिजल्ट 5 जून तक देने की संभावना है इसके लिए छात्र और ध्यान पूर्वक रहे।

 

अब नए पोर्टल पर रिजल्ट होगा जारी

जैसे कि आप सभी समझ सकते है कि महाविद्यालय के द्वारा 6 महीना से भी ऊपर हो चुका है स्नातक प्रथम एवं द्वितीय खंड का परीक्षा ली है और अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया गया है इसके पीछे पुरानी डाटा कंपनी का हाथ है ऐसे में बता दें कि अब नए टाटा कंपनी रिजल्ट किस क्वार्टर पर अब कैसे करेंगे जारी और किस तरह से आप कर सकते हैं चेक इसके लिए नीचे पूरी प्रक्रिया को समझाया गया है ।

जिसे स्टेप बाय स्टेप आप समझ सकते हैं इसके बाद आप रिजल्ट जारी होते ही आसानी से चेक कर पाएंगे इसके लिए आपको वीडियो मैं भी समझाया जाएगा।

 

आता है यह सही है कि अब नए पोस्टर पर रिजल्ट होगा जारी जहां से छात्र आसानी से कर सकते हैं चेक इसका लिंक नीचे दिया गया है जहां पर क्लिक करके लेटेस्ट अपडेट को जान सकते हैं।

 

Lnmu part-result 2020-23

इसी प्रकार बता दे कि स्नातक प्रथम खंड का रिजल्ट भी जून के पहले सप्ताह में ही जारी करने की बात महाविद्यालय के द्वारा बताया गया है तो जारी करने का प्रयास और कोशिश महाविद्यालय का बिल्कुल रहेगा इसी प्रकार के लेटेस्ट अपडेट को हमेशा आकर अपडेट करते रहिए और महाविद्यालय का आश्वासन को सहते रहे लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है छात्र चुके हैं।

 

 

New portal  पर ऐसे करें चेक

* जिस प्रकार नहीं पूछो तो जाने के लिए नीचे दिया गया लेकिन केवल क्लिक करना है । उसके बाद आपके सामने मिथिला यूनिवर्सिटी का ऑफिशल साइट खुल जाएगा जहां से आप रिजल्ट चेक कर पाएंगे जैसे ही जारी होता है तो।

* रिजल्ट जारी होते ही सबसे पहले नोटिफिकेशन वहां पर दिया जाता है जहां पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जहां पर आपको मांगे जानकारी को भरना है। इसके बाद आप रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

* इस प्रकार नए पोर्टल के माध्यम से जारी किए गए अधिसूचना भी आपको इस साइट पर मिलेगा कितने बार बार यहां आकर आप सूचना को पढ़ते रहें।

* महाविद्यालय के द्वारा ऐसी बात को भी कंफर्म नहीं किया गया है यह पुरानी डाटा कंपनी के अनुसार बताया जाता है।

 

बताते चलें कि ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के अंतर्गत स्नातक प्रथम एवं द्वितीय खंड के सभी छात्र महाविद्यालय से इतना नाराज है कई छात्र कई परीक्षा से वंचित रह गए हैं ऐसे में महाविद्यालय रिजल्ट जारी करने के मूड में हैं और यह रिजल्ट बहुत जल्द यानी 2 दिनों के बाद या 2 दिनों के अंदर निश्चित रूप से जारी कर दिया जाएगा इसके लिए भी अधिसूचना जारी करेंगे महाविद्यालय।

 

 

यहां देखें डायरेक्ट लिंक New पोर्टल का

 

                   Important link
UG-1/ResultComing soon
UG-2 ResultComing soon
Lnmu new portalClick here
Part-1/2 MarksheetClick here
PG 2nd Merit list DownloadClick Here
Personal contact my Instagram Click Here
Official channelClick Here-
Lnmu result updateClick here
Part-1 & 2 result

 

Lnmu official website

 

Server-1

Server -2

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top