Lnmu Part-1/2 Results ;- खुशखबरी 3 दिन बाद रिजल्ट होगा जारी जाने लेटेस्ट अपडेट

Lnmu Part-1/2 Results ;- खुशखबरी 3 दिन बाद रिजल्ट होगा जारी जाने लेटेस्ट अपडेट किस दिन होगा जारी

 

 

Lnmu Part-1/2 Results  updates –

ललित नारायण मिथिला महाविद्यालय के द्वारा स्नातक प्रथम व द्वितीय खंड का रिजल्ट कब करेगा जारी।

इसके संबंध में अभी तक कई बार केवल आश्वासन दिए हैं ,कि इस दिन आएगा छात्रों का रिजल्ट , लेकिन महाविद्यालय के द्वारा रिजल्ट जारी नहीं किया जा रहा है।

ऐसे में फिर से एक बहाने यहां पर निकल कर आया है कि 3 दिनों के अंदर रिजल्ट होगा जारी । लेकिन क्या यह हो पाएगा या यह भी एक ठग है , यूनिवर्सिटी छात्रों के जीवन के साथ कर रहे मनमानमनमानी पूरी अपडेट।

 

 

रिजल्ट समय पर नहीं आने के कारण कई छात्र के जीवन हुए बर्बाद

महाविद्यालय के द्वारा समय पर रिजल्ट जारी नहीं करने के साथ-साथ आश्वासन देने के बावजूद भी रिजल्ट नहीं देने के कारण, कई ऐसे छात्र-छात्राएं हैं।

जिनके जीवन बर्बाद हो गए जैसे कई छात्र बीपीएससी परीक्षा देने वाले थे ,जिसका फॉर्म नहीं भर पाए, ऐसे कई छात्र हैं जो कई फील्ड वर्क में जाना चाहते थे ,लेकिन उन्होंने अपने रिजल्ट के कारण नहीं जा पाए ना ही अपनी तैयारी को पूरा कर पाए।

ऐसे में छात्र काफी उदास हैं, और महाविद्यालय छात्रों के जीवन के साथ कर रहे हैं ,मनमानी ऐसे में या तो सरकार को कोई कदम उठानी चाहिए या फिर छात्रों को एकजुट होकर एक भयंकर आक्रोश प्रदर्शन जैसे आंदोलन करना चाहिए ।

जिसमें सभी छात्र एकजुटता एक अहम भूमिका होती है।

 

पूर्व सूचना के आधार पर मई के अंतिम सप्ताह रिजल्ट करना है ,जारी जो कि अब मात्र 3 से 4 दिन बचा है

 

 

3 दिन के अंदर लेकिन किस दिन होगा रिजल्ट जारी

एक नई बहाने निकल कर आ रहा है कि 3 दिनों के अंदर रिजल्ट होगा जारी है।

ऐसे में बताया जा सकता है कि 30 मई से पहले  महा VIDHALAY के द्वारा रिजल्ट दे दिया जाना चाहिए। लेकिन ऐसे में मैं बता देना चाहूं  31 मई से पहले भी यदि रिजल्ट आ जाते हैं । तो यूनिवर्सिटी की बहुत बड़ी मेहरबानी होगी ,और छात्रों के लिए यह खुशी की बात होगी ।

इसके लिए यूनिवर्सिटी कई ऐसे चाल चले हैं लेकिन समय पर रिजल्ट नहीं दे पा रहे हैं। 

 

 

वास्तविकता क्या है? 

इसकी वास्तविकता जानकर छात्र भी रह जाएंगे हैरान- वास्तविकता यह है कि यूनिवर्सिटी के द्वारा रिजल्ट- समय से प्रकाशित नहीं किया जा रहा है । इसके पीछे कंपनी के पुरानी डाटा कंपनी की गलती है।

जिन्होंने नई डाटा कंपनी को पूरा पहले की डाटा नहीं दे रहे हैं। और इसके पीछे सरकार की गलती है यानी University, महाविद्यालय की गलती है। और इस तरह महाविद्यालय की आपसी गलतियों की सजा विद्यार्थी भोग रहे हैं । जो कि एक न्याय असंगत है।

 

अनुमानित इतने दिनों के अंदर रिजल्ट हो जा सकता है जारी

स्नातक प्रथम व द्वितीय खंड का रिजल्ट का अनुमानित तिथि यदि बताया जाए तो नई डाटा कंपनी के अनुसार जून के पहले सप्ताह से पहले रिजल्ट जारी कर देना है। जैसे कि अभी के अनुसार जिस तरह से  नई डाटा कंपनी काम कर रही है।

इसके अनुसार बताया जा रहा है कि जून के पहले सप्ताह रिजल्ट आने की बिल्कुल संभावना उससे पहले  31 मई तक भी रिजल्ट जारी किया जा सकता है। इसके लिए कंपनी काम पर तत्पर्य लगे हुए हैं। 

 

 

नई डाटा कंपनी के अनुसार यहां होगा रिजल्ट जारी

आगे बताते चले की नई डाटा कंपनी के द्वारा जब रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा तो कहां से विद्यार्थी चेक कर पाएंगे। इसके लिए नीचे लिंक दिया गया है, जो ऑफिसियल  लिंक है वहां से आप आसानी से रिजल्ट चेक कर पाएंगे। 

 

 

यहां देखें नई डाटा कंपनी का ऑफिशियल साइट-

              Important link
PG 2nd Merit list DownloadClick Here
Telegram groupJoin Now
WhatsApp 9th & 10thJoin Now
Personal contact my Instagram Click Here
Official channelClick Here-
Lnmu result updateClick here
Part-1 & 2 result

 

Lnmu official website

 

Click here

Server -2

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top