Part- 3 results 2022 आज होगा जारी।। LNMU Part- 3 results यहाँ चेक हो रहा है

Part- 3 results 2022 आज होगा जारी।। LNMU Part- 3 results यहाँ चेक हो रहा है

 

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक तृतीय खंड 2019-22 साइंस एवं आर्ट्स में से किसी एक संकाय का रिजल्ट आज जारी करेगा। इसके लिए कर महाविद्यालय तैयारी कर ली है । बताते चलें रिजल्ट जारी होते हैं। रोल नंबर के माध्यम से आप फटाफट चेक कर पाएंगे पास है या फिर fail अपना डिवीजन देखने के लिए नीचे दिये गये पीडीएफ को खोलें और रोल नंबर वाइज देखें । 

    Join teligram

Part- 3 results 2022 आज होगा जारी।। LNMU Part- 3 results यहाँ चेक हो रहा है

आज जारी होगा तो कल जारी होगा ऐसा करते-करते मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक तृतीय खंड रिजल्ट 2022 के अंतिम माह में आ चुका है ।  वही बताते चलें 21 दिसंबर को कॉमर्स वाले सभी छात्र-छात्राओं का रिजल्ट जारी किया गया था जिसमें काफी त्रुटि पाया गया। उस गलती को दूर करके भी रिजल्ट जारी किया जाना है ।  जो महाविद्यालय आर्ट्स एवं साइंस रिजल्ट करने के बाद करेंगे। मतलब कॉमर्स में जिन छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग या किसी कारण बस सो नहीं कर रहा है। उनका रिजल्ट साइंस आर्ट्स रिजल्ट के बाद सुधार करके जारी किया जाएगा इसके लिए उन्हें घबराने की आवश्यकता नहीं है दहेज पूर्वक रहना चाहिए। 

 

LNMU आज कितने बजे करेगा रिजल्ट जारी;- 

मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा आज दोपहर के बाद किसी भी समय संकाय science या आर्ट्स का रिजल्ट जारी कर सकता है .इसके लेकर महाविद्यालय तैयारी पूरी कर चुके हैं ,रिजल्ट के लिए केवल उन्हें अपडेट करना है। जैसे ही अपडेट करते हैं रिजल्ट शो करना शुरू कर देगा। जिसके बाद इंतजार कर रहे सभी छात्र-छात्राएं अपने रोल नंबर के माध्यम से रिजल्ट को देख पाएंगे। वही रिजल्ट सुधार के लिए भी मौका दिया जाएगा मिथिला यूनिवर्सिटी हैं। 

 

दिसंबर माह में ही किया जाना है सभी रिजल्ट जारी

वही बताते चलें वादे के अनुसार मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा दिसंबर के इसी सप्ताह में सभी रिजल्ट को जारी करेगा ।  इसके लिए कर यूनिवर्सिटी तैयारी में लगे हुए हैं। अगर इसी माह में सभी रुके हुए लंबित रिजल्ट को जारी नहीं किया जाता है । तो छात्र आंदोलन तो कर ही रहे हैं और आंदोलन तेज हो जाएंगे इसके लिए कर महाविद्यालय जल्द से जल्द सभी रोके हुए रिजल्ट को दे। 

 

LNMU Bsc Part- 3 Results – Check Now

 

 

Part- 3 BA Result – Click Here

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top