BSEB ;- इंटर नामांकन 2022-24 के लिए OFSS पोर्टल में आई गड़बड़ी कब से होगा ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू

BSEB ;- इंटर नामांकन के लिए OFSS पोर्टल में आई गड़बड़ी कब से होगा ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू

 

हेलो दोस्तों इस पोस्ट में हम लोग जानेंगे Inter नामांकन कब से शुरू होगा । छात्र बेसब्री से इंतजार कर रहे है ऑनलाइन की प्रक्रिया कब से शुरू होगा।

लेकिन इसके लिए बिहार बोर्ड के द्वारा अभी तक कोई भी जानकारी नहीं साझा की जा रही है। ऐसे में आपको बता दें कि बिहार बोर्ड से एक ताजा अपडेट निकल कर आया है। ओएफएसएस वेबसाइट अभी पूरी अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है ।

उस पर गड़बड़ी चल रहा है जिसके कारण नामांकन की प्रक्रिया में हो सकती है देरी इस पोस्ट में हम लोग जानेंगे कि आखिर कब तक होगी नामांकन प्रक्रिया शुरू। कितना पैसा लगेगा सभी चिज जाने हमें तो नीचे तक पढ़े ।

 

 

 

OFSS Bihar Inter Admission 2022-24

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा मैट्रिक पास सभी छात्र इंटर में नामांकन लेंगे ।

OFSS ओएफएसएस पोर्टल से नामांकन लिया जाता है, जो पोर्टल अभी फिलहाल कुछ दिनों से उस पोर्टल पर गड़बड़ी चल रही है.।जिसके कारण बिहार बोर्ड इंटर नामांकन के विषय में कुछ भी नहीं बता रहे हैं ऐसा में उम्मीद जताया जाता है ,कि 20 जून के बाद नामांकन प्रक्रिया से जुड़ी कोई अपडेट जारी करेंगे जो आपको सबसे पहले यहां से सूचना मिलेगा। 

यह प्रॉब्लम है-

 

ऑनलाइन आवेदन के लिए आवेदन शुल्क-

वही बताते चले कि आवेदन की प्रक्रिया में कितने रुपया लगेगा तो पिछले वर्ष के अनुसार ₹300 ऑनलाइन चार्ज लगा था जो इस बार कितना लिया जाता है। यह बिहार बोर्ड के द्वारा नए नियम अनुसार बताया जाएगा।

जो फिलहाल नहीं बताया गया है, जैसे ही बताया जाता है और इसके संबंध में कोई सूचना जारी होता है यहां पर आपको अपडेट मिलता रहेगा।

 

Important link- Click Here

कॉलेज एवं सीटों की संख्या जारी

वही बताते चले कि सत्र 2022 से 24 में नामांकन के लिए इच्छुक विद्यार्थी आवेदन कब से कर सकते हैं। पिछले वर्ष के अनुसार इस वर्ष भी सीटों की संख्या में वृद्धि की गई है।

जिससे हर मेट्रिक पास के छात्रों का नामांकन अगली कक्षा में हो पाए इसके लिए बिहार बोर्ड पहले से पूरी तैयारी में रहते हैं। और इस बार भी उसी तरह की तैयारी में है, उस पर कॉलेजों की संख्या के साथ-साथ सीटों की संख्या में भी वृद्धि हुई है।

College List – Click Here

 

 

यहां से करें आवेदन-

     BSEB;- Inter Admission -2022-24

OFSS link Click Here
                Important link
PG 2nd Merit list DownloadClick Here
Telegram groupJoin Now
WhatsApp 9th & 10thJoin Now
Personal contact my Instagram Click Here
Official channelClick Here-
Lnmu result updateClick here
Part-1 & 2 result

 

Lnmu official website

 

Click here

Server -2

11th Admission – –Click Here

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top