Lnmu part-1/2 Results ;- Degree part-1 and part-2 results 10 जून को होगा जारी अभी देखें रिजल्ट इस लिंक से

Lnmu part-1/2 Results ;- डिग्री पार्ट वन एवं पार्ट टू का रिजल्ट 10 जून को होगा जारी अभी देखें रिजल्ट इस लिंक से

 

 

 

Lnmu part-1/2 Results

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा स्नातक पार्ट वन एवं पार्ट टू के रिजल्ट को लेकर छात्रों ने लगाया अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन डिग्री पार्ट 1 सत्र 2020-23 part 2  के सत्र- 2019 -22, पीजी प्रथम व चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा का रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद की इकाई सोमवार से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दी है।

संगठन का कहना है कि अधिकारियों की लापरवाही के कारण सही समय पर रिजल्ट नहीं हो रहा है जारी।

जिसके तहत छात्रों के भविष्य चौपट हो रहा है, परीक्षा हुए 8 महीने से भी ऊपर होने को जा रहे हैं ।

लेकिन रिजल्ट उसका अभी तक जारी नहीं किया गया है, छात्रों नारेबाजी करते हुए दोपहर 12:00 बजे तक विश्वविद्यालय के मुख्यालय पहुंचे वहां विश्वविद्यालय के अधिकारियों के खिलाफ तथा मांग के समर्थन में जमकर नारेबाजी की प्रशासनिक भवन के गेट पर कुछ दे नारेबाजी करने के बाद छात्रों का जत्था परिसर में घूम घूम कर नारेबाजी करते हुए धरना आज तक पहुंचा वहां सभी आंदोलनकारी छात्र धरना पर बैठ गए।

प्रदर्शनकारी छात्राओं का कहना

छात्रों का कहना है जब तक रिजल्ट जारी नहीं होगा तब तक वह आंदोलन को जारी रखेंगे आंदोलन और धरना प्रदर्शन को हम लोग रोक नहीं सकते हैं इसलिए महाविद्यालय को रिजल्ट देना ही होगा ।

 

 

 

 

 

विश्वविद्यालय दे रहा है बार-बार झूठा आश्वासन अब नहीं चलेगा ऐसा

संगठन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुणाल पांडे का कहना था कि रिजल्ट जारी करने की तिथि को लेकर विश्वविद्यालय द्वारा बार-बार झूठा आश्वासन दिया जा रहा है और छात्रों के साथ एक मजाक किया जा रहा है जिसके तहत विश्वविद्यालय रिजल्ट जारी नहीं कर देता देता तब तक आंदोलन जारी रहेगा प्रवक्ता आसिफा दिल ने कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है इस तरह कई छात्र सदस्य ने कहा कि विश्वविद्यालय से लंबित रिजल्ट जारी करें डिस्टेंस सौरव में नामांकन अभिलंब को शैक्षणिक कैलेंडर जारी करें इसके तहत नारेबाजी को जारी रखा। 

 

 

 

 

 

छात्रों ने बात करने आए अधिकारियों को लौटाया

उसी समय धरना अवसर पर  कूलअनुशासिक प्रो अजय नाथ झा dr1 डॉट कॉमईश्वर पासवान बात करने पहुंचे छात्रों ने उन्हें यह कर कर वापस कर दिया कि आप लोगों द्वारा दिया गया आश्वासन झूठा साबित हो चुका है।

कहा कि अब जब तक रिजल्ट जारी नहीं होगा तब तक हम लोग धरना पर बैठे रहेंगे धरना पर सीएम साइंस कॉलेज अध्यक्ष अरुण बिहारी अमित आर्य सहित कई छात्र अध्यक्ष वहां पर मौजूद थे जैसे जितेंद्र यादव धर्मवीर यादव इत्यादि इसमें शामिल थे।

 

 

Lnmu part-1/2 Results ;-

फिर से मिला है छात्रों को आसमां तक पास पार्ट वन एवं पार्ट 2 का रिजल्ट जारी करने का एक नई date की 10 जून को होगा रिजल्ट जारी बताते चले कि 10 जून को केवल एक के संकाय का ही रिजल्ट हो पाएगा जारी अलग-अलग संकाय का कब होगा रिजल्ट जारी।

देखने के लिए पूरी नीचे तक पोस्ट को पढ़ें।

 

 

Important link- click here

 

 

 

 

रिजल्ट के लिए छात्रों का बेमियादी  धरना शुरू

Lnmu  के छात्रों ने सोमवार को विश्वविद्यालय के धरना स्थल पर बेमियादी धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है स्नातक प्रथम खंड सत्र 2020-23 और द्वितीय खंड सत्र 2019-22  के रिजल्ट तथापि pg प्रथम सेमेस्टर and fourth semester का परिणाम जारी करने की मांग कर रहे हैं, कार्यक्रम के विश्वविद्यालय अध्यक्ष  ने किया ।

 

10 जून को होगा साइंस का रिजल्ट जारी

स्नातक प्रथम व द्वितीय खंड का  का रिजल्ट 10 जून 2022 को जारी करने की बात कही गई है। वहींी कॉमर्स और आर्ट्स का रिजल्ट 15 जून एवं 30 जून को जारी करने की बात बताया गया है ।

महाविद्यालय के द्वारा लेकिन क्या यह भी झूठा साबित होता है या रिजल्ट जारी होता है तो हम सभी छात्रों का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा और तब तक इंतजार है जब तक रिजल्ट जारी ना हो जाए। 

 

 

इस लिंक पर रिजल्ट होगा जारी ऐसे करें चेक

University Lnmu
Lnmu UG-1 B. Sc ResultComing soon on 10 June
Lnmu UG-2 B. Sc ResultComing soon on 10 June
Lnmu new portalClick here
Part-1/2 MarksheetClick here
PG 2nd Merit list DownloadClick Here
Personal contact my Instagram Click Here
Official channelClick Here-
Lnmu result updateClick here
Part-1 & 2 result

 

Lnmu official website

 

Server-1

Server -2

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top