Free LPG gas cylinder ;- ऑफर फ्री में मिल रहा गैस सिलेंडर जाने कैसे इस छूट का लाभ उठा पाएंगे

Free LPG gas cylinder ;- ऑफर फ्री में मिल रहा गैस सिलेंडर जाने कैसे इस छूट का लाभ उठा पाएंगे

 

Free LPG gas cylinder ;-

मुफ्त में एलपीजी गैस सिलेंडर पाने के लिए आपको कैसे लेना होगा। इसकी पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में दिया जाएगा। 

 

फ्री में एलपीजी गैस पाने के लिए  पेटीएम पर एलपीजी सिलेंडर मुफ्त में यानी फ्री में आप ले सकते हैं, आज ऑफर का ऐलान कर दिया गया है। 

 

 

Paytm ने नहीं यूजर्स के लिए की ये घोषणा

बताते चलें कि पेटीएम में नई ऊर्जा के लिए रोमांचक ऑफर की घोषणा की है पेटीएम यूजर्स के पास मुफ्त में यानी फ्री में एलपीजी गैस सिलेंडर लेने का यह बड़ा मौका है।

साथ ही अगर आप paytm में नए हैं ,तो डिजिटल पेमेंट कंपनी अपने प्लेटफार्म के जरिए एलपीजी सिलेंडर बुक करते समय अतिरिक्त लाभ दे रहे हैं। 

 

 

Free LPG gas cylinder ;- बुकिंग इस ऐप पर होगा 

 

बता दें कि देश भर में लाखों यूजर पहले से ही अपने एलपीजी सिलेंडर ऑनलाइन बुक करने के लिए पेटीएम का यूज़ करते आ रहे हैं वर्तमान में भारत गैस एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग के लिए केवल पेटीएम ऐप पर उपलब्ध है। 

 

 

फ्री सिलेंडर के लिए करना होगा यह काम है

बता दें कि सभी पेटीएम यूजर्स मौजूदा और नए को अपना सिलेंडर फ्री में प्राप्त करने का मौका मिलता है पेटीएम एप पर पेमेंट प्रोसेस को पूरा करने से पहले उन्हें केवल कूपन कोड फ्री गैस का उपयोग करना होगा इसके अतिरिक्त सत्यम के नए यूजर्स लेटेस्ट दीर के साथ उनकी फर्स्ट बुकिंग पर ₹30 का फ्लैट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

वही पेटीएम ऐप भुगतान करते समय उन्हें केवल प्रोमो कोड फर्स्ट सिलेंडर का उपयोग करना होगा यह रिफंड ऑफर सभी तीन प्रमुख एलपीजी सिलेंडर कंपनियों एचपी गैस एंड भारत गैस पर मान्य है

 

इतना ही नहीं पेटीएम पोस्टपेड के नाम से मशहूर पेटीएम  पर लेकर सर्विस में रजिस्टर करके अगले महीने एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए भी भुगतान यानी पेमेंट कर सकेंगे। 

 

आसान तरीके से कर सकते हैं बुकिंग

कुछ ही दिन में कंपनी ने एलपीजी सिलेंडर बुकिंग अनुभव में सुधार किया है। जो कंज्यूमर्स को अपनी गैस सिलेंडर डिटेल को ट्रैक करने ऑडियोफिल के लिए ऑटोमेटिक इंटेलीजेंट रिमाइंडर प्राप्त करने की अनुमति देता है।

कि हम की परेशानी मुक्त और क्यूट बुकिंग प्रक्रिया के कारण एलपीजी सिलेंडर की आसान हो गई है आपने इनको फॉलो करके आप एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग कर सकते हैं। 

 

एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कैसे करें

 

सबसे पहले आपको स्मार्ट फोन में अपना पेटीएम ऐप खोलें फ्री रिचार्ज और बिल पेमेंट गमेंट के तहत बुक गैस cylinder टैब पर जाये।

 

यहां आपको गैस प्रोवाइडर का चयन करने का विकल्प होगा वहां पर क्लिक करें बाद में अपना रजिस्टर मोबाइल नंबर नंबर या एलपीजी आईडी या कंज्यूमर नंबर दर्ज करें ।

फिर यह भुगतान का समय है, पेटीएम वॉलेट पेटीएम यूपीआई कार्ड और नेट बैंकिंग जैसे अपने पसंदीदा मोड का उपयोग कर भुगतान करें।

साथ ही कूपन कोड सेक्शन में प्रोमो कोड फ्री गैस जोड़ना ना भूले पेमेंट पूरा करें और आपका प्रोसेस पूरा हो जाएगा ब्लेंडर आपको नजदीकी गैस एजेंसी द्वारा रजिस्टर पते पर समय से पहुंचाया जाएगा इस प्रकार आप फ्री गैस ले सकते हैं। 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top